Uncategorized

शराब बांटकर चुनाव जीतना चाहती है कांग्रेस : भाजपा

प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सक्रियता दिखाते हुए 97 पेटी अवैध शराब को जैसकर्रा में पकड़ाया है।

AINS KANKER…प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सक्रियता दिखाते हुए 97 पेटी अवैध शराब को जैसकर्रा में पकड़ाया है। इस खबर पर आबकारी विभाग की चुप्पी शर्मनाक है। आदिवासी नेताओ ने कांग्रेस पार्टी का शराब पकड़ने का दावा करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी चुनाव जीतने के लिए शराब की नदियां बहा रही है। पैसों की बारिश कर रही है। गौरतलब है कि दो दिन पूर्व कांग्रेसियों के वाहन को सर्वआदिवासी समाज के नेताओं ने कोड़ेकुर्से में 83 हजार रुपए नकदी के साथ पकड़ा था। आदिवासी नेताओ ने कहा भाजपा प्रत्याशी को मुद्दों पर हराने की हिम्मत कांग्रेस में नहीं इसलिए चरित्र हनन, अधिकार छीनना, पैसा बांटना और शराब बांटने जैसे घटिया काम करने पर उतारू हो गए है।

“पुलिस प्रशासन और चुनाव आयोग की भूमिका पर उठाया सवाल”

केदार कश्यप ने कहा पुलिस इस चुनाव में मूकदर्शक बनी हुई है। कांग्रेसियों द्वारा लगातार शराब और पैसे बांटने की खबर उपचुनाव में आती रही है लेकिन अभी तक पुलिस प्रशासन ने न कोई कार्रवाई की न ही लगाम लगा पाए। उन्होंने पुलिस की भूमिका को भी सुस्त और पक्षपाती बताया।

“मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को दी चुनौती”

केदार कश्यप ने गंगाजल की झूठी कसम खाने वाले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को चुनौती देते हुए कहा हिम्मत है तो अपने चार साल के नीतियों और काम के दम पर वोट मांगकर, जनता के बीच जाकर दिखाओ। भूपेश बघेल पिछले 4 साल के कामों से अपना जनाधार खो चुके हैं। कांग्रेस मंत्री कवासी लखमा को बोगर में झीना झपटी का शिकार होना पड़ा पर निर्लज्ज सरकार को शर्म नहीं आती इसलिए इस प्रकार की खबरें रोज मिल रही है। कश्यप ने कहा जितना भी शराब बांट लो, जितना भी पैसा बांट लो, जितना हो सके सत्ता का दुरुपयोग कर लो, इस उपचुनाव में कांग्रेस को मुंह की खानी पड़ेगी और पूरी भानूप्रतापपुर की जनता कांग्रेस को मजा चखाने के लिए तैयार बैठी है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button