छत्तीसगढ़

मेरी उप सचिव सौम्या चौरसिया की गिरफ्तारी एक राजनीतिक कार्रवाई – मुख्यमंत्री

ईडी से जुड़ी कार्रवाईयों को लेकर जानकारी इकट्ठा कर रहे हैं और इसकी जानकारी भारत सरकार को देंगे

AINS RAIPUR…ईडी ने मुख्यमंत्री की उप सचिव सौम्या चौरसिया को गिरफ्तार किया । उपसचिव की गिरफ्तारी को लेकर मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया है। वहीं. पत्रकारों से से बातचीत में कहा कि कि वो ईडी से जुड़ी कार्रवाईयों को लेकर जानकारी इकट्ठा कर रहे हैं और इसकी जानकारी भारत सरकार को देंगे। मुख्यमंत्री विधानसभा में पत्रकारों से बात कर रहे थे। विधानसभा के दो दिवसीय सत्र में आरक्षण संशोधन विधेयक को मंजूरी दी गयी। छत्तीसगढ़ में अब 76 प्रतिशत आरक्षण होगा।

शैक्षणिक और नौकरियों दोनों के लिए अलग-अलग संशोधन विधेयक को सदन से मंजूरी मिल गयी है। आज ही विधेयक को राज्यपाल के पास भेजा गया है, जहां से मंजूरी मिलते ही राजपत्र में इसका प्रकाशन कर दिया जायेगा ।
मुख्यमंत्री ने इस दौरान ईडी की छापेमारी को लेकर पूछे गये सवाल के जवाब में कहा कि ईडी की कार्रवाई के संदर्भ में जानकारी इकट्ठा की जा रही है, इसे इकट्ठा करने के बाद भारत सरकार को अवगत कराया जायेगा। मुख्यमंत्री ने इस मामले में ट्वीट भी किया है। मुख्यमंत्री ने लिखा है…..

जैसा कि मैं कहता रहा हूं, ईडी द्वारा मेरी उप सचिव सौम्या चौरसिया की गिरफ्तारी एक राजनीतिक कार्रवाई है। हम इसके ख़िलाफ़ पूरी ताक़त से लड़ेंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button