छत्तीसगढ़

विधानसभा थाने का घेराव, भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ द्वारा

बीएसयूपी कॉलोनी से एक बच्ची के अपहरण और एक हफ्ते बाद उसकी क्षत विक्षत लाश मिलने के विरोध में विधानसभा थाने का घेराव

AINS RAIPUR…भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने सड्डू बीएसयूपी कॉलोनी से एक बच्ची के अपहरण और एक हफ्ते बाद उसकी क्षत विक्षत लाश मिलने के विरोध में विधानसभा थाने का घेराव किया। भाजपा नेताओं ने कहा कि प्रदेश सहित राजधानी में लगातार बढ़ रहे अपराध के लिए कांग्रेस सरकार और उसकी पुलिस जिम्मेदार है। पुलिस की लापरवाही के कारण ही अपराध बढ़ गए हैं। यदि इस बच्ची के अपहरण के बाद पुलिस ने मुस्तैदी दिखाई होती तो वह बच्ची जीवित बच सकती थी। पुलिस वारदातों पर पर्दा डालने और वसूली में व्यस्त हैं। छत्तीसगढ़ में गरीबों के बच्चे अपहृत हो रहे हैं, उन्हें मौत के घाट उतारा जा रहा है और पुलिस सो रही है।

भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने लगातार बढ़ रहे अपराध और पुलिस की लापरवाही व अनदेखी के कारण पीड़ित पक्ष को न्याय न मिलने और कार्रवाही में देर होने से हो रही घटनाओं व दोषी पुलिस अधिकारी पर कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस अधीक्षक व पुलिस महा निरीक्षक के नाम ज्ञापन सौंपा।

थाना घेराव में पूर्व प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि गृह मंत्री आज प्रदेश में कहीं दिखाई नहीं देते हैं। पुलिस पर प्रशासन का नियंत्रण नहीं है। इस प्रदेश में नशाखोरी और जुआ सट्टा सरकारी संरक्षण में फल-फूल रहा है। महिलाएं प्रदेश में सुरक्षित नहीं हैं।

भाजपा जिला अध्यक्ष जयंती पटेल ने कहा कि पुलिस और अपराधियों के गठबंधन से अपराध फल फूल रहे हैं। सरकार इस पर नियंत्रण करे और कर्तव्य निर्वहन में कोताही बरतने वाले पुलिस अफसरों पर कठोर कार्रवाई करे।

भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक महेंद्र पंडित ने कहा कि पूरे प्रदेश से हजारों बच्चे व महिलाएं लापता हैं। पुलिस और प्रशासन का इस तरह रवैया उदासीन है कि छत्तीसगढ़ में जंगल राज चल रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार छत्तीसगढ़ की माताओं , बेटियों की सुरक्षा सुनिश्चित करे। अन्यथा भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ उग्र आंदोलन को बाध्य होगा।

प्रदर्शन में मोतीलाल साहू,प्रफुल विश्वकर्मा,ओंकार बैस,रमेश ठाकुर,अकबर अली,अमित साहू,अजय शुक्ला, अनुराग अग्रवाल ,संजू नारायण ठाकुर दीपक भारद्वाज (पोल्ले),सचिन मेघानी राजेश गुप्ता,मिलान चौबे,मृत्युंजय दुबे,शुशीला धीवर,विश्वादिनी पांडेय,रोहित साहू,गौरीशंकर श्रीवास,विकास अग्रवाल,सुधीर दुबे,संदीप शर्मा,शिव सोनपीपरे, तूफान डीप,बिहारी होतवानी,सुनील चौधरी,सीमा साहू,जसपाल रंधावा,आशु चंद्रवंशी,अनूप खेलकर,अनिल सोनकर,रविन्द्र ठाकुर,प्रीतम ठाकुर,चक्रधारी जगत,घनश्याम रक्सेल,संजू निषाद,मनोज जोशी,अशोक मानिकपुरी,दीपक पाठक,पुरषोत्तम देवांगन,कमलेश शर्मा,दलविंदर बेदी,प्रवीण साहू,उर्मिला शर्मा,सुधीर चौबे,प्रीतम महानंद,हरिवंश वर्मा सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button