छत्तीसगढ़

क्रिकेटर के अंदाज में पहुंचे पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर, एक दिन पहले ही हुई थी पत्थरबाजी

अजय चंद्राकर बकायदा सिर पर हेलमेट पहनकर मंच पर उपस्थित हुये। इस दौरान पूरे समय तक क्रिकेटर के हेलमेट पहनकर सभा को संबोधित भी किया।

AIINS DURG…अजय चंद्राकर दुर्ग की सभा में क्रिकेटर के अंदाज में पहुंचे। सर पर क्रिकेटर वाले हेलमेट लगाये, अजय चंद्राकर ने अपने संबोधन के दौरान ना सिर्फ हेलमेट पहनने की वजह बतायी, बल्कि कांग्रेस पर जमकर निशाना भी साधा। दरअसल एक दिन पहले ही सुपेला के गदा चौक पर अजय चंद्राकर की सभा पर पत्थरबाजी हुई थी। गदा चौक पर आयोजित सभा में पत्थर बाजी के बाद आज फिर से दुर्ग में भाजपा की आम सभा का आयोजन किया गया। जिसमे अजय चंद्राकर बकायदा सिर पर हेलमेट पहनकर मंच पर उपस्थित हुये। इस दौरान पूरे समय तक क्रिकेटर के हेलमेट पहनकर सभा को संबोधित भी किया।

दुर्ग के पुराना बस स्टैंड में आयोजित कार्यक्रम के दौरान पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कहा कि कल सुपेला गदा चौक पर वे जब सभा को संबोधित कर रहे थे। तो उनके ऊपर पीछे से पथराव किया गया। लेकिन जिन लोगो के इशारे पर पथराव किया गया है। वे इस बात को भूल गये है। कि ये परत्थर उनके ऊपर नही बल्कि छत्तीसगढ़ की जनता पर फेंका गया है। सुपेला में एक दिन पूर्व भाजपा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पथराव हुआ था। यह बात तो पुलिस के संज्ञान में भी आई है। लेकिन पथराव किसने और किसके इशारों पर किया था। यह फिलहाल स्पष्ट नही हो पाया है। 2023 के रण के लिए भाजपा जहां विधानसभा स्तरीय सभाओं का आयोजन कर जनता के बीच पहुचने की कोशिश कर रही है। तो वही सभाओं में अभी से पथराव की घटनाएं भी सामने आने लगी है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button