क्राइमछत्तीसगढ़

कोरबा में ए.एस.आई. नरेंद्र सिंह परिहार की हत्या के मामले में पुलिस के हाथ 24 घण्टे बाद भी खाली है, पुलिस अधीक्षक ने उठाया बड़ा कदम

हत्या के आरोपियों तक पहुंचने के लिए पुलिस संदिग्ध लोगों से पूछताछ में जुटी है.

AINS NEWS… कोरबा, बांगो थाना परिसर स्थित आवास में ए.एस.आई. नरेंद्र सिंह परिहार की हत्या के मामले में पुलिस के हाथ 24 घण्टे बाद भी खाली है. हत्या के आरोपियों तक पहुंचने के लिए पुलिस संदिग्ध लोगों से पूछताछ में जुटी है.

बता दें कि कोरबा जिले के बांगो थाने में पदस्थ ए.एस.आई. प्रभारी नरेंद्र सिंह परिहार की लाश शुक्रवार सुबह पुलिस आवासीय परिसर स्थित आवास में मिली थी. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि शातिर आरोपियों ने रात दो बजे के बाद घटना को अंजाम दिया था.

ए.एस.आई. की हत्या से पुलिस महकमें में मचे हड़कंप के बीच जांच के लिए डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया था. आरोपी की तलाश के लिए मपुलिस डॉग घटना स्थल से कुछ दूर जाने के बाद भटक गया था. बहरहाल, पुलिस घटना की सभी पहलुओं से जांच कर रही है.

जिले में ए.एस.आई. हत्याकांड के बाद थाना चौकी के प्रभारी हटाये गए हैं. कोरबा एसपी उदय किरण द्वारा जारी आदेश में 10 निरीक्षक, 2 उप निरीक्षक और 1 सहायक उपनिरीक्षक को हटाया गया है. आदेश में बांगो थाना प्रभारी को रक्षित केंद्र भेजने के साथ अभय बेस बांगो थाना प्रभारी बनाया गया. वहीं सनत सोनवानी को उरगा थाना से बालको थाना पर प्रभारी बनाया गया है.

हत्या का आशंका

पूरा घटनाक्रम कोरबा जिला के वनांचल क्षेत्र बांगो का है. बताया जा रहा कि बांगो थाना में एएसआई के पद पर नरेंद्र सिंह परिहार पदस्थ था. थाना परिसर में बने पुलिस कॉलोनी के बैरक के कमरे नरेंद्र सिंह परिहार की लाश संदिग्ध हालत में मिली. घटना की जानकारी मिलते ही थाना परिसर में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में घटना की जानकारी पुलिस अधिकारियों को दी गई. जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों द्वारा घटना की जांच शुरू की गई है. बताया जा रहा है कि मृतक ASI के सिर और शरीर के दूसरे हिस्सों पर चोट के निशान मिले हैं. प्रथम दृष्टया पुलिस इस पूरे घटनाक्रम को हत्या से जोड़कर देख रही है. पुलिस की टीम मृतक एएसआई से अंतिम समय में मिलने जुलने वाले लोगों की जानकारी जुटा रही है. मौके पर एडिशनल एसपी अभिषेक वर्मा, एसडीओपी ईश्वर त्रिवेदी सहित दूसरे पुलिस अधिकारी पहुंचे हुए हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button