क्राइमछत्तीसगढ़

झाड़-फूंक के बहाने नाबालिग से दुष्कर्म

मनेन्द्रगढ़ जिले के पोड़ी थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक झाड़-फूंक करने के बहाने आरोपी ने नाबालिग के घर में उसके साथ घटना को अंजाम दिया है

AINS NEWS… झाड़ – फूक के बहाने रेप करने का मामला रुकने का नाम ही नहीं ले रहा हैं, सारे पाखंडी बाबा के नाम का मुखौटा पहनकर अपनी अन्दर की राक्षस को छिपा कर रखे रहते हैं, और मासूमो की जिन्दगी बर्बाद कर देते हैं, ऐसी ही एक मामला मनेन्द्रगढ़ से आया हैं जहाँ एक हैवान झाड़ फूक के बहाने मासूम का जिन्दगी बर्बाद कर दिया.

मनेन्द्रगढ़ जिले के पोड़ी थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक झाड़-फूंक करने के बहाने आरोपी ने नाबालिग के घर में उसके साथ घटना को अंजाम दिया है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

सुनील सिंह, थाना प्रभारी पोड़ी ने बताया, आरोपी रामनारायण रजक वर्तमान में पटना में रहता है. वह पीड़िता के घर आना-जाना करता था. साथ ही झाड़-फूंक का काम करता था. कुछ दिनों पहले झाड़-फूंक करने के बहाने आरोपी ने नाबालिग के घर में उसके साथ दुष्कर्म किया.

आरोपी ने घटना को अंजाम देने के बाद पीड़िता को कहा कि अगर इस बात को किसी से बताया तो तुम्हें जान से मार दूंगा. पीड़िता ने पोड़ी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इसके बाद पोड़ी पुलिस ने टीम बनाकर आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button