अमृतसरराष्ट्रीय

बर्मिंघम भागने की फिराक में थी किरणदीप, एयरपोर्ट पर पंजाब पुलिस ने लिया हिरासत में, यही हैं वो औरत जिसे दो मुल्को की पुलिस तलाश रही हैं

भगोड़े और पूरे देश में वॉन्टेड घोषित हो चुके खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल की पत्नी किरणदीप कौर को गुरुवार को लंदन जाते वक्त अमृतसर एयरपोर्ट पर पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

AINS NEWS… अमृतसर. भगोड़े घोषित और पूरे देश में वॉन्टेड खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल की पत्नी किरणदीप कौर को गुरुवार को लंदन जाते वक्त अमृतसर एयरपोर्ट पर पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक किरणदीप कौर अमृतसर एयरपोर्ट से बर्मिंघम भागने की फिराक में थी, इसी सिलसिले में वह अमृतसर एयरपोर्ट पहुंची थी लेकिन गुप्त सूचना के आधार पर एयरपोर्ट पर पहले से ही मौजूद पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी. गौरतलब है कि किरणदीप कौर पर खालिस्तानी समर्थकों को फंडिंग करने का आरोप है.

आपको जानकर हैरानी होगी अमृतपाल सिंह की पत्नी किरणदीप कौर पंजाब पुलिस ही नहीं यूके पुलिस की रडार में भी थी. दरअसल 28 साल की किरणदीप कौर यूके की नागरिक है और वह पहले से ही खालिस्तानी समर्थक है.

वह अमृतपाल से शादी करने से पहले ही अलगाववादी संगठन बब्बर खालसा के संपर्क में थी और अपने पति अमृतपाल सिंह की अध्यक्षता वाली डबल्यूपीडी के लिए धन का मैनेजमेंट करती थी. इसकी इन हरकतों की वजह से वह 2020 में यूके पुलिस के रडार में आ गई थी.

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button