छत्तीसगढ़राजनीति

जेपी नड्डा नहीं भर पाएंगे भाजपा का गड्ढा, तंज कसते हुए कहा मंत्री अमरजीत भगत ने

छत्तीसगढ़ की जगह भाजपा नेताओं को मणिपुर पहले जाने की नसीहत दी

AINS NEWS….भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे पर मंत्री अमरजीत भगत ने तंज कसते हुए कहा कि जेपी नड्डा नहीं भर पाएंगे भाजपा का गड्ढा. उन्होंने भाजपा के केंद्रीय नेताओं के दौरे से फर्क नहीं पड़ने की बात कहते हुए छत्तीसगढ़ की जगह भाजपा नेताओं को मणिपुर पहले जाने की नसीहत दी

मंत्री अमरजीत भगत ने मीडिया से चर्चा में कहा कि भाजपा के नेता वहीं जाएंगे जहां शांति है. केंद्रीय नेता वहां नहीं जाएंगे, जहां हिंसा है. भाजपा के नेता मणिपुर नहीं जाएंगे. भाजपा के नेता पलायनवादी हैं. इसके साथ ही अमरजीत भगत ने कहा कि बिलासपुर संभाग में कांग्रेस मजबूत है. भाजपा हो या आप किसी के समीकरण से कोई फर्क नहीं पड़ता. आप वाले हवा के लाठी भांज रहे हैं. छत्तीसगढ़ में आप का कोई वजूद नहीं है.

बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दुर्ग में सभा के बाद आज भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बिलासपुर में सभा को संबोधित करने जा रहे हैं. दोपहर तीन बजे रेलवे के फुटबॉल ग्राउंड में होने वाली जेपी नड्‌डा की जनसभा में भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम प्रकाश माथुर, सह प्रभारी नितिन नबीन, प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल समेत पार्टी के तमाम दिग्गजों के शामिल होने की उम्मीद है.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button