छत्तीसगढ़

अब पीसीसी चीफ दीपक बैज ने बस्तर में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सलियों के मारे जाने पर सवाल खड़ा किया

सत्य सामने आना चाहिए. सच में नक्सली हैं, कही निर्दोष ग्रामीण तो नहीं

AINS NEWS…. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नक्सलियों के फर्जी एनकाउंटर वाले बयान के बाद अब पीसीसी चीफ दीपक बैज ने बस्तर में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सलियों के मारे जाने पर सवाल खड़ा किया है. उन्होंने कहा कि सरकार का दावा अगर सच है तो बड़ी उपलब्धि है, यदि निर्दोष ग्रामीण हैं, तो सरकार पर प्रश्न चिन्ह है. सत्य सामने आना चाहिए. सच में नक्सली हैं, कही निर्दोष ग्रामीण तो नहीं.

पीसीसी चीफ दीपक बैज ने बस्तर में नक्सली मुठभेड़ में बाहरी ताक़तों का हाथ होने पर कहा कि बाहरी ताक़त है, तो ये सरकार का फेलियर है. सरकार की नीयत साफ़ नहीं है. साय सरकार पूरी तरह से कंफ्यूज है. सरकार अलग बात करती है, और अधिकारी अलग.

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान पर दीपक बैज ने कहा कि वे जो कहते है सोच समझ कर कहते हैं. कोई जानकारी होगी, इस बात पर इनकार नहीं किया जा सकता. पिछले कुछ महीने में फर्जी मुठभेड़ कर ग्रामीणों को मारा गया है, जिस पर सरकार का कोई बयान सामने नहीं आया है. सरकार को स्पष्ट करना चाहिए ये पूरे 29 नक्सली है. चुनाव के ठीक पहले इतनी बड़ी मुठभेड़ के संयोग पर अगर पूर्व मुख्यमंत्री ने संदेह जताया है तो सरकार को जवाब देना चाहिए. समय आने पर स्थिति स्पष्ट हो जाएगी.

प्रियंका गांधी के दौरे पर दीपक बैज ने कहा कि 21 को राजनांदगाँव और कांकेर में 2 सभा होनी है. आज बैठक में रवाना होंगे. आदिवासियों को लगातार ये सरकार मारने की कोशिश कर रही है. आदिवासियों का आक्रोश दिखेगा. वहीं बस्तर में मतदान को लेकर कहा कि आदिवासियों से अपील है सभी घर से निकल ज़्यादा से ज़्यादा मतदान करें. सरकार बदलने के बाद से मोमेंट बढ़ गया है. बस्तर में माता-बहनें अब असुरक्षित महसूस कर रही हैं. फर्जी मुठभेड़ बढ़ गई है.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button