राजनीतिराष्ट्रीय

राहुल के बाद अब सोनिया गांधी से ED करेगा सवाल-जवाब, बड़े आंदोलन की तैयारी में कांग्रेस

सबसे पहले कांग्रेस के दिग्गज नेता मीडिया से चर्चा करेंगे। इसके बाद आंदोलन की रणनीति तय होगी।

दिल्ली: राहुल गांधी से सवाल जवाब के बाद आज प्रवर्तन निदेशालय कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछताछ करेगा। इधर ED के खिलाफ कांग्रेस आज बड़ा प्रदर्शन करने की तैयारी में है।सबसे पहले कांग्रेस के दिग्गज नेता मीडिया से चर्चा करेंगे। इसके बाद आंदोलन की रणनीति तय होगी।

राहुल गांधी से पांचवे दिन 11 घंटे हुई पूछताछ

नेशनल हेराल्ड मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने सबसे पहले राहुल गांधी से पूछताछ की। ईडी ने पांच बार पूछताछ के लिए बुलाया। वहीं पांच दिनों में राहुल गांधी से करीब 50 घंटे तक पूछताछ हुई। जबकि पांचवें दिन ईडी ने 10 घंटे पूछताछ की। वहीं अब ईडी सोनिया गांधी से नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर पूछताछ करेगी।

ED की कार्रवाई के खिलाफ कांग्रेस का आज बड़ा प्रदर्शन

ED की कार्रवाई के खिलाफ कांग्रेस लगातार विरोध प्रदर्शन कर रही है। देशभर से जुटे कांग्रेस के आला नेता एक बार प्रेस कांफ्रेंस कर इडी के खिलाफ हल्लाबोल करेगी। बता दें कि छत्तीसगढ़ के सभी कांग्रेस विधायक दिल्ली पहुंचे हैं। कुछ देर में राजस्थान के CM अशोक गहलोत की PC होगी। इसके बाद कांग्रेस आज की रणनीति की घोषणा करेगी। संभावना जताई जा रही है कि कांग्रेसी पैदल मार्च करते राष्ट्रपति भवन जा सकते है। प्रदर्शन के चलते AICC आफिस के सामने भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button