राजनीतिराष्ट्रीय

बेरोजगारी, महंगाई, को लेकर पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी

इससे पहले राहुल गांधी ने अग्निवीर भर्ती योजना को लेकर केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला था। राहुल गांधी ने ट्वीट करके लिखा था, एक तरफ देश के परमवीर और दूसरी तरफ प्रधानमंत्री का घमंड और तानाशाही।

26 जून। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला है। राहुल गांधी ने ट्वीट करके लिखा, प्रधानमंत्री को लोगों का ध्यान भटकाने के विज्ञान में महारत हासिल है।

राहुल ने कहा कि लेकिन उनकी यह महारत इन तबाही से लोगों का ध्यान नहीं हटा सकती है। राहुल गांधी ने कहा कि डॉलर के मुकाबले रुपए के 78 तक पहुंच गया, एलआईसी की वैल्यू को 17 बिलियन डॉलर का नुकसान, महंगाई 30 साल के सबसे उच्च स्तर पर, बेरोजगारी अपने रिकॉर्ड स्तर पर और डीएचएफएल में अबतक का सबसे बड़ा फर्जीवाड़ा। एक तरफ जहां भारत के लोग संघर्ष कर रहे हैं प्रधानमंत्री लोगों का ध्यान भटकाने के लिए अपनी अगली योजना बना रहे हैं।

इससे पहले राहुल गांधी ने अग्निवीर भर्ती योजना को लेकर केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला था। राहुल गांधी ने ट्वीट करके लिखा था, एक तरफ देश के परमवीर और दूसरी तरफ प्रधानमंत्री का घमंड और तानाशाही। क्या नए भारत में सिर्फ मित्रों की सुनवा होगी, देश के वीरों की नहीं। राहुल गांधी ने एक मीडिया रिपोर्ट को साझा किया था, जिसमे लिखा है अग्निपथ योजना सेना को बर्बाद कर देगी। इसमे कहा गया है कि यह योजना पाकिस्तान और चीन को फायदा पहुंचाएगी, यह योजना सबपर थोपी गई है, यह तानाशाही के समान है।

राहुल गांधी अग्निपथ योजना को लेकर लगातार केंद्र पर हमलावर हैं। इससे पहले एक ट्वीट में राहुल गांधी ने सेना में भर्ती के आंकड़े को साझा किया था। राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा था, पिछले 2 साल में सेना में एक भी भर्ती नहीं हुई है। 2018-19 में 53431 भर्ती, 2019-20 में 80572, 2020-21 में शून्य, 2021-22 में शून्य। चार साल के ठेके पर अग्निवीर लाकर भाजपा ने लाखों युवाओं के देश सेवा के सपने को तोड़ा है। इन आंसुओ से ऐसा सैलाब उठेगा जो प्रधानमंत्री के सत्ता के घमंड को तोड़ कर रख देगा। राहुल गांधी ने एक युवक के वीडियो को भी साझा किया है जिसमे वह अग्निपथ योजना को लेकर काफी दुखी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button