छत्तीसगढ़

उदयपुर कांड ना केवल विभत्स थी, बल्कि घृणित भी थी : मंत्री रविंद्र चौबे

हम इसकी निंदा करते हैं. बता दें कि, छत्तीसगढ़ बंद को लेकर मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा है कि, छत्तीसगढ़ में बंद का आयोजन कहीं-कहीं आंशिक रूप से सफल है और कहीं-कहीं असफल है.

रायपुर। उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन करने पर टेलर कन्हैयालाल को मौत के घाट उतारने के बाद पूरे देश में हंगामा मचा हुआ है. जिसको लेकर आज छत्तीसगढ़ में विश्व हिंदू परिषद और अन्य हिंदू संगठनों ने बंद का आह्वान किया. वहीं बंद को लेकर मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा है कि भाजपा का बंद असफल रहा है.साथ ही यह भी कहा उदयपुर की घटना ना केवल विभत्स थी, बल्कि घृणित भी थी. हम इसकी निंदा करते हैं. बता दें कि, छत्तीसगढ़ बंद को लेकर मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा है कि, छत्तीसगढ़ में बंद का आयोजन कहीं-कहीं आंशिक रूप से सफल है और कहीं-कहीं असफल है.

साथ ही उन्होंने यह भी कहा, उदयपुर की घटना ना केवल विभत्स थी, बल्कि घृणित भी थी. पूरे देश में इस घटना की निंदा हो रही है. आगे उन्होंने कहा, इसमें मूल बात यह है कि कल सुप्रीम कोर्ट ने घटना के संबंध में स्ट्रक्चर पारित किया है. जिसमें स्पष्ट तौर पर कहा गया है कि इस घटना के लिए नूपुर शर्मा का बयान जिम्मेदार है. ये जानबूझकर किसी एजेंडे के तहत दिया गया बयान है या और कुछ भी ये जांच का विषय है. न्यायालय के इस टिप्पणी के बाद पूरे देश को समझ में आ रहा है कि देश के लिए ये विभाजनकारी घटना है. अब जनता को समझना है कि इतनी बड़ी घटना का आखिर जिम्मेदार कौन है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button