राष्ट्रीयव्यापार

Jeep India: फिर से मंहगी हुई Compass SUV, जानें क्या है नई कीमत

Jeep Compass 2017 में पहली बार लॉन्च हुई थी। कम्पास एसयूवी का नाइट ईगल इसी साल की शुरुआत में आया था।

Jeep Compass: Jeep India ने अपनी SUV की कीमतों को फिर से एक बार बढ़ा दिया है। पिछले तीन महीनों में इस मॉडल की कीमतों में ऐसा दूसरी बार हुआ है। स्पोर्ट डीजल वेरिएंट 2.0 के अलावा लगभग सभी मॉडल्स में तकरीबन 35,000 रुपये की बढ़ोतरी हुई है।अप्रैल में Jeep India ने कम्पास SUV की कीमत में 25,000 रुपये की बढ़ोतरी हुई थी।

Jeep Compass के बढ़े रेट

Jeep Compass 2017 में पहली बार लॉन्च हुई थी। कम्पास एसयूवी का नाइट ईगल इसी साल की शुरुआत में आया था। पेट्रोल और डीजल दोनों में उपलब्ध, नई बढ़ोतरी के बाद जीप कम्पास एसयूवी की कीमत अब 18.39 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है, और यह टॉप-स्पेक ट्रेलहॉक वेरिएंट के लिए 31.32 लाख (एक्स-शोरूम) तक जाती है। इसे 2.0-लीटर मल्टीजेट टर्बो डीजल इंजन के विकल्प के साथ पेश किया गया है, जो छह-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ-साथ 1.4-लीटर मल्टीएयर टर्बो पेट्रोल के साथ सात-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है।

जीप कम्पास नाइट ईगल की लुक

अंदर और बाहर से ग्लॉसी ब्लैक लुक जीप इंडिया नाइट ईगल की लुक में चार चांद लगा देते है। Jeep Compass एसयूवी ग्रिल रिंग्स, ब्लैक अलॉय व्हील, ब्लैक रूफ रेल्स और ब्लैक विंग मिरर्स से इस एसयूवी को नाइट ईगल थीम दिया गया है। इस वैरिएंट में ग्रिल, ग्रिल रिंग, 18-इंच के अलॉय व्हील, रूफ रेल भी इसमें है। गाड़ी का इंटीरियर भी ब्लैक थीम पर दिया गया है इसमें आपको जीप के सिग्नेचर ड्राइविंग डायनेमिक्स, जीरो कॉम्प्रोमाइज सेफ्टी और अपडेट कनेक्टिविटी की भी सुविधा मिलेगी। Jeep Compass का इंजन अधिकतम 168 बीएचपी की पावर और 350 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button