छत्तीसगढ़

वेंडर को पीटने पर हुई कार्रवाई, 3 सस्पेंड

मारपीट करने वाले जवानों में एक का नाम मुकेश और दूसरे का नाम अवनीश बताया जा रहा है। बता दें, रायपुर रेलवे स्टेशन में वेंडर से मारपीट का कुछ वीडियो वायरल हुआ था।

रायपुर। रायपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 5-6 में हुई आरपीएफ जवानों की गुंडागर्दी के करीब 12 घंटे बीत जाने के बाद भी इस मामले में विधिवत रूप से कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है. खबर है कि इस मामले में एएसआई समेत आरपीएसएफ के दो स्टॉफ को सस्पेंड कर दिया गया है. पीड़ित का आरोप जिस वक्त स्टेशन में यह मारपीट की घटना हुई, रायगढ़ से गोंदिया जाने वाली ट्रेन आई हुई थी। इसी ट्रेन में दुर्ग से यह जवान रायपुर स्टेशन पर उतरे और वेंडर के साथ मारपीट की। मारपीट करने वाले जवानों में एक का नाम मुकेश और दूसरे का नाम अवनीश बताया जा रहा है। बता दें, रायपुर रेलवे स्टेशन में वेंडर से मारपीट का कुछ वीडियो वायरल हुआ था।

वीडियो में आरपीएफ के जवान एक वेंडर से मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे थे। एक अन्य वीडियो में वेंडर खून से लथपथ और कह रहा था कि रायपुर में आरपीएफ वाले ऑन ड्यूटी में मुझे बहुत मारे, मुझे पानी की बोतल मांगे नहीं देने पर मारपीट की और बोले मेरा मोबाइल चोरी किया, मेरा हथियार लिया, तुम्हारे खिलाफ केस करेंगे। इस वीडियो के वायरल होने के बाद जोनल रेल सुरक्षा आयुक्त एएन सिंहा ने रायपुर मंडल सुरक्षा आयुक्त संजय गुप्ता को जाँच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे, जिसके बाद एस मामले में रायपुर जोनल के दवारा कार्रवाई करते हुए तीनों जवानों को सस्पेंड कर दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button