छत्तीसगढ़

तेजस्वी सूर्या पहुंचे रायपुर, राजधानी में आज भाजयुमो का बड़ा प्रदर्शन, इन रास्तों में किया गया है परिवर्तित

भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या रायपुर पहुंच गए हैं। तेजस्वी सूर्या का भाजपा के पार्टी पदाधिकारियों ने एयरपोर्ट पर स्वागत किया

रायपुर।। आज छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में भारतीय जनता युवा मोर्चा का बड़ा प्रदर्शन होने जा रहा है। प्रदर्शन में शामिल होने भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या रायपुर पहुंच गए हैं। तेजस्वी सूर्या का भाजपा के पार्टी पदाधिकारियों ने एयरपोर्ट पर स्वागत किया।

उन्होंने माना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार पर कमीशन और भ्रष्टाचारी सरकार का आरोप लगाया। बेरोज़गारी के खिलाफ भाजपा के महाआंदोलन की अगुवाई करने पहुंचे तेजस्वी सूर्या ने बघेल सरकार पर कहा, मैं भूपेश बघेल को चुनौती देते हुए कहना चाहता हूंए युवाओं के पास रोज़गार नहीं हैं, कानून व्यवस्था की स्थिति ख़राब है, भूपेश बघेल की सरकार भ्रष्ट सरकार है, कमीशन का खेल सरकार के हर विभाग में चल रहा है।

इधर, भाजयुमो के प्रदर्शन से आज आम जनता को जाम से जूझना पड़ेगा। शहर के आधे से ज्यादा मार्ग को परिवर्तित किया गया है। मुख्यमंत्री निवास की जाने वाले सारे रास्तों को बंद कर दिया गया है। उस क्षेत्र के कुछ स्कूलों में छुट्टी की घोषणा कर दी गई है। 14 स्थानों पर बैरिकेट्स और बांस-बल्ली का जाल बिछाया गया है।

तीन हजार से ज्यादा पुलिस अधिकारियों और जवानों की ड्यूटी लगाई गई है, जो कि सुबह नौ बजे से सभी तैनात हो गए है। रायपुर के अलावा दुर्ग, राजनांदगांव, कोरबा, महासमुंद, धमतरी, बिलासपुर जैसे जिलों से भी बल बुलाया गया है। इसके पूर्व में राजधानी में अलग-.अलग थानों में पदस्थ थाना प्रभारियों की तैनाती की गई है।

ट्रैफिक को इन रास्तों में किया गया है परिवर्तित

शास्त्री चौक से कलेक्टोरेट चौक जाने वालों को कचहरी से खालसा स्कूल बायपास और केनाल रोड में डायवर्ट किया जाएगा।

तेलीबांधा से शास्त्री चौक आने वाले केनाल रोड से होकर खालसा स्कूल बायपास से आंबेडकर अस्पताल तक की ओर आएंगे।

कालीबाड़ी से शास्त्री चौकए रेलवे स्टेशन जाने वाले पुरानी बस्ती से तात्यापारा या फिर केनाल रोड का उपयोग करेंगे।

सिविल लाइनए सर्किट हाउस आने वाले केनाल रोड से कटोरा तालाब से आकाशवाणी चौक, एलआइसी टर्निंग से आ सकेंगे।

कालीबाड़ी से मालवीय रोडए सदरबाजार और बूढ़ातालाब वाली सड़क चालू रहेंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button