छत्तीसगढ़

BSPS बलरामपुर जिला कार्यकारिणी घोषित, अध्यक्ष नितिन चौबे ने दी बधाई

चौबे ने कहा कि बीएसपीएस लगातार पत्रकारों के हित में काम कर रही है। साथ ही प्रदेश भर में संगठन का विस्तार करने में जुटी हुई है।

AINS RAIPUR…भारती श्रमजीवी पत्रकार संघ (बीएसपीएस) ने बलरामपुर जिले की नई कार्यकारिणी घोषित कर दी गई है। जिसमे शिव कुमार चौरसिया को अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। इसके अलावा महासचिव सहित 7 पत्रकारों को नई टीम में शामिल किया गया है। नई कार्यकारिणी ने आज प्रदेश कार्यालय आकार प्रदेश अध्यक्ष नितिन चौबे से मुलाकात की। श्री चौबे  ने सभी पदाधिकारियों को बधाई दी और नियुक्ति पत्र सौंपा।
श्री चौबे ने कहा कि बीएसपीएस लगातार पत्रकारों के हित में काम कर रही है। साथ ही प्रदेश भर में संगठन का विस्तार करने में जुटी हुई है। इसी कड़ी में बलरामपुर जिला कार्यकारिणी का गठन किया गया ।

उन्होंने नई कार्यकारिणी को पत्रकारों के हित में काम करने को कहा और अधिक से अधिक प्रिंट मीडिया, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और वेब मीडिया के पत्रकारों को सदस्य बनाने का निर्देश दिया है। इस मौके पर उपाध्यक्ष एवम प्रवक्ता सुखनंदन बंजारे, कोषाध्यक्ष गंगेश द्विवेदी, सदस्यता प्रभारी विक्की पंजवानी सहित बलरामपुर जिले के नवनियुक्त पदाधिकारी मौजूद रहे।

कार्यकारिणी की सूची
………………………..
1.जिला अध्यक्ष- शिव कुमार चौरसिया
2.महासचिव- देवकृष्ण पांडे
3.उपाध्यक्ष- सुदीप उपाध्याय
4. कोषाध्यक्ष- विजयलाल मरकाम
5. समन्वयक- कुलेश्वर कुशवाहा
6. सचिव- अखिलेश साहू
7. सचिव- विजय चौरसिया
8. सचिव- कमलचंद साहू

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button