छत्तीसगढ़रायपुर

लाइव म्यूजिक प्रोग्राम में बाॅलीवुड सिंगर प्रतिभा बघेल ने जमाया रंग, देखें VIDEO…

छत्तीसगढ़ में सस्टेनेबल पर्यटन को बढ़ावा देने और इसमें सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर्स की भूमिका सुनिश्चित करने के मकसद से छत्तीसगढ़ टूरिज्म बोर्ड ने शहीद स्मारक भवन में परिचर्चा का आयोजन किया, इसमें सिंगर प्रतिभा बघेल भी सिरकत की .

AINS NEWS… छत्तीसगढ़ में सस्टेनेबल पर्यटन को बढ़ावा देने और इसमें सोशल मीडिया एन्फ्लुएन्सर की भूमिका सुनिश्चित करने के मकसद से छत्तीसगढ़ टूरिज्म बोर्ड ने शहीद स्मारक भवन में परिचर्चा का आयोजन किया. इस अवसर पर लाइव म्यूजिक प्रोग्राम हुआ. इसमें बाॅलीवुड गायिका प्रतिभा सिंह बघेल ने अपने गानों से दर्शकों का दिल जीता.

 

सिंगर प्रतिभा ने दिल दिया गलां, मैं तेनू समझावा की समेत अनेक गानों की मनमोहक प्रस्तुति दी. दर्शकों ने भी फ्लैश लाइट जलाकर माहौल जमाया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मंत्री ताम्रध्वज साहू थे. उन्होंने कहा, पर्यटन को बढ़ावा देने का प्रयास किया जा रहा है. सलाहकार गौरव द्विवेदी ने कहा, हमें इस पर विचार करना होगा कि हम छग के कल्चर को बचाकर कैसे टूरिज्म को बढ़ावा दें. टूरिज्म कैसे पैदा करें.

कार्यक्रम में छग पर्यटन बोर्ड उपाध्यक्ष चित्रलेखा साहू, मयंक दुबे, एमडी अनिल कुमार साहू, मनीष राठौर, आमना मीर, हैप्पी सिंह, मिनेंद्र साहू, आदर्श मिश्रा, गौरव गिरिजा शुक्ला, यासीन शेख समेत कई लोग मौजूद रहे.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button