मनोरंजन

सतरंगी रंगों से रंगा हुआ रहा छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री एसोसिएशन का रंगरसिया होली मिलन

अनुज शर्मा ने भी छत्तीसगढ़ी गीत गाकर और कलाकारों के साथ डांस करके अपने चित्त परिचित अंदाज को एक बार फिर बरकरार रखा

AINS NEWS…. छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्रीज एसोसिएशन रंगझांझर और हरिभूमि परिवार के संयुक्त तत्वाधान में कलाकारों का होली मिलन समारोह आयोजित किया गया जिसमें बड़ी संख्या में निर्माता निर्देशक और कलाकारों ने हिस्सा लिया। इस मौके पर उत्कृष्ट कार्यो के लिए कलाकारों को सम्मानित भी किया गया।

छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष योगेश अग्रवाल के नेतृत्व में आयोजित इस होली मिलन समारोह में भले ही वे रंगों से दूर रहे लेकिन सभी को रंगों से सराबोर कर दिया। इस मौके पर निर्देशक सतीश जैन, मनोज वर्मा, संतोष जैन, पवन गुप्ता, उर्वशी साहू समेत छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री के तमाम दिग्गज मौजूद रहे। पूरे कार्यक्रम में आकर्षण का केंद्र रहे अभिनेता व विधायक अनुज शर्मा अनुज शर्मा के आते ही कलाकारों ने उनके साथ सेल्फी लेने काफी मशक्कत की। इस कार्यक्रम को अंजाम देने में योगेश अग्रवाल के साथ राजेश मिश्रा और अलीम बंसी का विशेष योगदान रहा जिसके लिए उन्हें मंच पर बुलाकर सम्मानित भी किया गया।

अलीम बंसी ने इस कार्यक्रम की रूपरेखा को तैयार करने में तीन दिनों का समय दिया उन्होंने खूब मेहनत भी की, कलाकारों की फोटो मंगाकर आमंत्रण पत्र पर उनके फोटो चश्पा किया। योगेश अग्रवाल ने मंच से ही अलीम बंसी और राजेश मिश्रा की जमकर तारीफ की। अनुज शर्मा ने भी छत्तीसगढ़ी गीत गाकर और कलाकारों के साथ डांस करके अपने चित्त परिचित अंदाज को एक बार फिर बरकरार रखा। इस कार्यक्रम में सीमा कौशिक, लखी सुंदरानी, शैलेंद्र भट्ट, प्रकाश अवस्थी, चांदनी पारख, चंदनदीप, क्रांति दीक्षित, दिनेश साहू, शिवानी चौधरी समेत ढेर सारे कलाकारों ने जमकर डांस किया और गुलाल उड़ाए।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button