मनोरंजन

बीए फाइनल ईयर के पोस्टर के ऊपर जीरो बनही हीरो का पोस्टर, निर्देशक प्रणव झा ने की निंदा

बीए फाइनल ईयर 19 तारीख को प्रभात टॉकीज में रिलीज हो रही है तो पुरानी फिल्म जीरो बनही हीरो को श्याम टॉकीज में क्यों रिलीज किया जा रहा है

AINS NEWS…. 19 अप्रैल को रिलीज हो रही बहु प्रतिक्षित छत्तीसगढ़ी फीचर फिल्म बीए फाइनल ईयर के पोस्टर के ऊपर दूसरी बार रिलीज हो रही छत्तीसगढ़ी फीचर फिल्म जीरो बनही हीरो का पोस्टर लगने से बीए फाइनल ईयर के निर्देशक प्रणव झा ने इस कार्य की निंदा करते हुए डिस्ट्रीब्यूटर पर दबाव में कार्य करने का आरोप लगाया। प्रणव झा ने व्हाट्सएप ग्रुप में लिखा कि जब मेरी फिल्म बीए फाइनल ईयर 19 तारीख को प्रभात टॉकीज में रिलीज हो रही है तो पुरानी फिल्म जीरो बनही हीरो को श्याम टॉकीज में क्यों रिलीज किया जा रहा है?

इससे दर्शक बटेंगे और बीए फाइनल ईयर को नुकसान हो सकता है। प्रणव झा ने शिकायत दर्ज करते हुए कहा कि मुझे अपनी फिल्म के निर्माताओं के पैसों की चिंता है अगर इन हरकतों से फिल्म को प्रभाव पड़ेगा तो निर्माता के पैसे कैसे निकलेंगे, उन्होंने कारण जानने की भी कोशिश की कि उनकी फिल्म के पोस्टर के ऊपर जीरो बनही हीरो के पोस्टर क्यों चिपकाए जा रहे हैं।

बहरहाल छत्तीसगढ़ी सिनेमा में टांग खींचने की प्रथा सदियों पुरानी है अगर इस प्रथा को बदलकर एक दूसरे को आगे बढाने का कार्य किया जाए तो छत्तीसगढ़ी सिनेमा इंडस्ट्री भी आगे बढ़ सकती है। दोनों ही फिल्मों में अभिनेता मन कुरैशी हैं और एक साथ दो फिल्मों के पोस्टर दीवारों पर चस्पा रहेंगे तो दर्शक निश्चित रूप से दिग भ्रमित होंगे। छत्तीसगढ़ी सिनेमा के जानकारों ने इस मामले को लेकर कहा कि ऐसे प्रकरणों के निराकरण के लिए एक सेल का गठन होना जरूरी है, वर्ना आए दिनों ऐसा होता रहेगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button