टेक्नोलॉजीराष्ट्रीयव्यापार

BMW अगले महीने लॉन्च करेगी सस्ती बाइक, सिर्फ 3,999 की EMI पर ला सकते हैं घर

बाइक को कंपनी के सभी ऑफिशियल डीलरशिप पर या ऑनलाइन रिफंडेबल अमाउंट के साथ बुक किया जा सकता है.

नई दिल्ली. भारतीय बाजार में बीएमडब्ल्यू (BMW) की अपकमिंग बाइक की प्री-बुकिंग शुरू हो गई है. इस बाइक को G 310 RR नाम दिया गया है. बाइक को कंपनी के सभी ऑफिशियल डीलरशिप पर या ऑनलाइन रिफंडेबल अमाउंट के साथ बुक किया जा सकता है.

कंपनी ने कहा कि नई स्पोर्ट बाइक 15 जुलाई को भारत में लॉन्च होने वाली है. डिलीवरी पहले आओ पहले पाओ के आधार पर होगी.

बाइक खरीदने के लिए कंपनी ग्राहकों को अपनी बीएमडब्ल्यू इंडिया फाइनेंशियल सर्विसेज के साथ फाइनेंशियल हेल्प भी करेगी. इस पैकेज में ग्राहक जीरो डाउन पेमेंट पर सिर्फ 3,999 से शुरू होने मंथली EMI पर इस बाइक को खरीद सकते हैं. इसमें आपको बीमा और एक्सेसरीज़ खरीदने का ऑप्शन भी मिलेगा.

बेहद शानदार है बाइक का डिजाइन

G 310 RR का कई बार टीजर जारी किया जा चुका है. बाइक निर्माता ने बाइक के बाहरी पेंट थीम और बॉडी डिज़ाइन को हाइलाइट करते हुए कुछ बॉडी पैनल की एक झलक भी दिखाई है. दिलचस्प बात यह है कि यह प्लेटफॉर्म को बीएमडब्ल्यू के जी 310 ट्विन्स के साथ शेयर करेगी. यह Apache RR 310 का फुली-फेयर्ड वर्जन होगा, जो एक ही प्लेटफॉर्म को शेयर करता है.

313 सीसी का इंजन

313 cc का है इंजन

बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें 313 cc का सिंगल-सिलेंडर, फोर-स्ट्रोक, डीओएचसी इंजन मिलेगा. यह 9,500 आरपीएम पर 33 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 7,500 आरपीएम पर 28 एनएम पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है. इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ भी जोड़ा जाएगा, जिसमें स्टैंडर्ड फिटमेंट के रूप में एक स्लिपर क्लच मिलता है.

किफायती होगी कीमत

जहां तक कीमत की बात है, इसकी कीमत लगभग 2.90 लाख (एक्स-शोरूम) होगी. इसे G 310 R और G 310 GS के बीच में रखा जाएगा. साथ ही, अपने लॉन्च के साथ, BMW Motorrad India के पास अब देश में तीन एंट्री-लेवल बाइक्स होंगी. इससे भारत में कंपनी की बाजार हिस्सेदारी को और बढ़ावा मिलेगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button