छत्तीसगढ़

एक्सिस बैंक घोटाला: एनजीओ संचालिका गायब, तलाश में जुटी रायपुर पुलिस

आरोपित सोरभ मिश्रा ने एक एनजीओ संचालिका के खाते में ढाई करोड़ रुपये डाले थे। पुलिस के पास जानकारी है कि इसमें से एक करोड़ 30 लाख रुपये को दूसरे खाते में ट्रांसफर किया गया है।

रायपुर। एक्सिस बैंक में 16 करोड़ 40 लाख के फर्जीवाड़ा मामले की जांच में अब आयकर विभाग भी शामिल हो सकता है। आयकर विभाग ने जिन बैंक खातों में पैसे डाले हैं उसकी जानकारी मांगी है। बैंक से भी इस बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। इधर, आरोपित सौरभ मिश्रा से पूछताछ में कई अहम जानकारी पुलिस के हाथ लगी है। सौरभ मिश्रा ने एनजीओ के खाते में ढाई करोड़ रुपये डाले थे। इसके बाद सौरभ ने एक करोड़ 30 लाख रुपये किसी और के खाते में ट्रांसफर कर पूरे पैसे निकाल लिए गए। इन पैसों को कई लोगों के खाते में या फिर नकद दिया है।

आरोपित सोरभ मिश्रा ने एक एनजीओ संचालिका के खाते में ढाई करोड़ रुपये डाले थे। पुलिस के पास जानकारी है कि इसमें से एक करोड़ 30 लाख रुपये को दूसरे खाते में ट्रांसफर किया गया है। इस तरह से प्रथम दृष्टिया आरोपित से इस संचालिका की मिलीभगत स्पष्ट हो रही है। इन तथ्यों की जांच के लिए पुलिस ने पूछताछ के लिए एनजीओ संचालिका को नोटिस दिया था। पुलिस की नोटिस मिलने के बाद से ये संचालिका गायब है। अब उसे ढूंढने के लिए पुलिस टीम को लगाया गया है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button