राजनीतिराष्ट्रीय

गृह मंत्री अमित शाह कर्नाटक में भाजपा नेता के साथ करेंगे बैठक

बेंगलुरु: केंद्रीय गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह गुरुवार बेंगलुरु पहुंचे। भले ही उनके पास एक पैक शेड्यूल है, लेकिन वह भाजपा पार्टी कार्यकर्ताओं और हिंदू कार्यकर्ताओं के बीच हो रही अनबन पर चर्चा करने के लिए राज्य के नेताओं के साथ दोपहर का भोजन करने की संभावना है।

मंत्रिमंडल के उम्मीदवार उम्मीद कर रहे हैं कि अमित शाह अपनी यात्रा के दौरान एक बड़े मंत्रिमंडल के लिए उनके लंबे समय से चले आ रहे अनुरोध को ध्यान में रखेंगे क्योंकि विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं।

अमित शाह का बंगलौर एचएएल हवाई अड्डे पर सुबह 1.20 बजे पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नलिन कुमार कतील, कैबिनेट मंत्री गोविंद एम. कारजोल, डॉ. सी. एन. अश्वथनारायण और अन्य ने स्वागत किया। पार्टी सूत्रों के अनुसार, शाह भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रवीण कुमार नेतरे की हत्या के बाद पार्टी को जिस तरह की प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ रहा है, उसकी पृष्ठभूमि में एक कड़ा संदेश देने के लिए कर्नाटक आए हैं।

सीएम बोम्मई ने यह भी कहा है कि अगर जरूरत पड़ी तो कर्नाटक के लिए योगी मॉडल को ध्यान में रखा जाएगा। हिंदू कार्यकर्ता अभी भी भाजपा के खिलाफ अभियान चलाने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग कर रहे हैं, और अपराधियों के खिलाफ “सख्त कार्रवाई शुरू करने” के राज्य सरकार के वादे का मजाक उड़ाया जा रहा है।

पार्टी के सदस्यों और हिंदू कार्यकर्ताओं ने कभी भी कर्नाटक भाजपा के प्रति इस तरह की शत्रुतापूर्ण प्रतिक्रिया नहीं दी है। अमित शाह अनौपचारिक लंच मीटिंग के दौरान सीएम बोम्मई को जो संदेश देंगे, वह एक ऐसा संदेश है जिसकी पार्टी कार्यकर्ता और हिंदू संगठन उम्मीद कर रहे हैं।

अमित शाह होटल ताज वेस्ट एंड में आयोजित संकल्प सिद्धि सम्मेलन में शामिल होंगे। बाद में दिन में, वह येलहंका में मदर डायरी का दौरा करेंगे, और फिर वह केएमएफ मुख्यालय के लिए बेंगलुरु जाएंगे। वह गुरुवार रात नई दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button