अन्तराष्ट्रीय

‘‘होम अलोन’’ अभिनेता पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप

‘‘होम अलोन’’ अभिनेता डेविन रात्रे पर कथित तौर पर न्यूयॉर्क में एक महिला के साथ बलात्कार का आरोप लगा है, अब इसकी जांच की जा रही है

‘‘होम अलोन’’ अभिनेता डेविन रात्रे पर कथित तौर पर न्यूयॉर्क में एक महिला के साथ बलात्कार का आरोप लगा है, अब इसकी जांच की जा रही है। एक रिपोर्ट की मानें तो, लीसा स्मिथ का दावा है अभिनेता ने 2017 में उनके मैनहट्टन अपार्टमेंट में संभवतः उनके पेय में नशीला पदार्थ मिलाने के बाद उन पर हमला किया था।

इन आरोपो से डेविन ने इंकार कर दिया है और वह वर्तमान में एक असंबंधित घटना से घरेलू हिंसा के आरोपों का सामना कर रहे हैं। उस मामले में उनकी गिरफ्तारी की रिपोर्ट ने लीसा स्मिथ को अभियोजकों से संपर्क करने के लिए एक रिपोर्ट के बारे में बताया। जिसमें उन्होंने अभिनेता पर बलात्कार का आरोप लगाया था। वह जानना चाहती थी कि इस मामले को आगे क्यों नहीं बढ़ाया गया।

स्मिथ ने कहा कि ‘अधिकारियों ने गलत माना था कि वह गुमनाम रहना चाहती थी और आरोप नहीं लगाना चाहती थी। उसने सीएनएन और अभियोजकों को बताया कि कथित घटना से पहले वह और रात्रे 15 साल से दोस्त थे। अपने भाई और एक दोस्त के साथ ड्रिंक करने के बाद वे सभी एक्टर के फ्लैट में गए, उसने गिलास में पेय डाला और उसे वह गिलास देने का इरादा था, जिसके बाद वह थक गई और उसे सोने के लिए प्रोत्साहित किया गया’

उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे याद है जागना और मैं हिल नहीं सकती थी। मैं वास्तव में अपनी आँखें नहीं खोल सकती थी, लेकिन मैं सुन और महसूस कर सकती थी कि क्या हो रहा था। मुझे पता था कि अन्य दो चले गए थे और मैं अभी भी सोफे पर थी। रात्रे ने उसे सेट पर छोड़ने से पहले उसका यौन उत्पीड़न किया।

स्मिथ ने कहा कि उसने अगले दिन अभिनेता का सामना किया। लेकिन अभिनेता ने उनके दावों का खंडन करते हुए कहा कि वह यौन संबंध बनाने में असमर्थ है। क्योंकि वह नपुंसक है। पुलिस भी इस केस की जांच करने में असफल रही। स्मिथ का दावा है कि उनके पास अभियोजकों के साथ सहयोग करने की पेशकश करने के बावजूद मामले को बंद करने का सुझाव देने वाले ईमेल हैं।

मैनहट्टन जिला अटॉर्नी कार्यालय ने पुष्टि की कि वे स्मिथ के साथ संपर्क में हैं। लेकिन मामले पर चर्चा करने से इनकार कर दिया। रात्रे ने कहा कि ‘शाम काफी थकान भरी थी, लेकिन बलात्कार जैसा कुछ नही हुआ है।् अभिनेता ने असंबंधित घरेलू हिंसा के आरोपों के लिए दोषी नहीं होने का अनुरोध किया है और अक्टूबर के लिए सुनवाई निर्धारित है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button