राजनीति

दंतेवाडा… मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में विघ्न , भाजयुमो के कार्यकर्त्ता गिरफ्तार

बीजेपी कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच हल्की से झड़प

AINS DANTEWADA…मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के दौरे के बीच जिले में राजनीतिक गहमागहमी फिर से बढ़ गई है ,आज पुलिस ने उस समय बीजेपी युवामोर्चा के अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया जब वो मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के विरोध में प्रदर्शन करने जा रहे थे । बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने काले कपड़े और गमछे डाले हुए थे जिसे देखकर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उनको रोककर गिरफ्तार कर लिया ,इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच हल्की से झड़प भी हुई । पुलिस गिरफ्तार बीजेपी कार्यकर्ताओं को अज्ञात स्थान पर लेकर चली गई ,बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रशासन की इस कार्रवाई को तानाशाहीपूर्ण कहते हुए इसकी कड़ी निंदा की है ।

दंतेवाड़ा जिला युवामोर्चा अध्यक्ष कुणाल ठाकुर ने बताया कि युवामोर्चा शांतिपूर्ण तरीके से कांग्रेस के साढ़े 3 सालों का हिसाब ,शराब बंदी और बेरोजगारी भत्ते जैसे मुद्दों पर मुख्यमंत्री से जवाब मांगने जा रहा था पर प्रशासन ने उन्हें जबरन गिरफतार कर लिया । कुणाल ने कहा कि एक तरफ तो मुख्यमंत्री अपने शासन और उसकी योजनाओं पर खुद ही अपनी पीठ थपथपाते है और छत्तीसगढ़ में सबकुछ अच्छा हो रहा है बताते हैं वहीं दूसरी तरफ जब छत्तीसगढ़ का युवा उनसे प्रश्न पूछना चाहता है तो उन्हें बलपूर्वक गिरफ्तार करवा देते हैं ।

युवामोर्चा अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री जनता की नाराजगी का सामना करने से डरते हैं इसलिए केवल उन्हीं लोगों को सभा में प्रवेश दिया जा रहा है जो मुख्यमंत्री की झूठी प्रशंसा करते हैं ,आम जनता से ज्यादा कांग्रेस के कार्यकर्ता ही मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का हिस्सा होते हैं । कुणाल ठाकुर ने कहा मुख्यमंत्री इस भेंट मुलाकात के नाम पर अपनी सरकार के प्रति जनता की नाराजगी टटोल रहे हैं और आने वाले चुनाव में जनता इनको सबक सिखाने के लिए तैयार है ।

इस विरोध प्रदर्शन में मुख्य रूप से भाजपा जिला अध्यक्ष चैतराम अट्टामी, महामंत्री संतोष गुप्ता, मुकेश शर्मा, दुर्गा सिंह चौहान, दीपक बाजपेई, ओजस्वी मंडावी, सुनिता भास्कर, लता मरकाम, श्रवण करती, रामू नेताम, कृष्णकांत शिवहरे, राघवेन्द्र गौतम, राहुल असरानी, राहुल दुबे साजन सिंह ,लक्ष्मी यादव ,कमल ठाकुर, टीकम सिंह, श्रीकांत राव, शंभू यादव, कमल ठाकुर, अजय अवस्थी, वेणु नेताम, सुमित, प्रमोद कवासी, रमेश गावड़े इत्यादि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button